WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bihar Police New Admit Card 2023: बिहार पुलिस परीक्षा नए एडमिट कार्ड जारी हुए 3 बड़ी खुशखबरी तुरंत जाने पूरी जानकारी

Bihar Police New Admit Card 2023

 Bihar Police New Admit Card 2023: नमस्कार साथियों! यदि आप बिहार पुलिस की परीक्षा के छात्र हैं और नई परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं, तो हमारे साथ रहें क्योंकि बिहार पुलिस बोर्ड ने एक महत्त्वपूर्ण सूचना जारी की है। इस बार कई महत्त्वपूर्ण परिवर्तन हो रहे हैं, और हम आपको इन बदलावों की जानकारी आपको सबसे पहले देते है। बिहार पुलिस परीक्षा की नई तिथि इसी महीने में घोषित हो रही है, और इसके साथ ही नए एडमिट कार्ड भी जल्दी ही जारी किए जाएंगे। आप सभी छात्र-छात्राएं अपना एडमिट कार्ड ऑनलाइन ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Bihar Police New Admit Card News: बिहार पुलिस परीक्षा नए एडमिट कार्ड जारी

इस बार की परीक्षा में पैटर्न में कई बदलाव हैं। अब प्रश्न MCQ (Multiple Choice Questions) प्रकार के होंगे और परीक्षा का समय सीमा 2 घंटे रहेगा। इसके अलावा, नेगेटिव मार्किंग का नया नियम लागू किया गया है, जिससे छात्रों को सावधानी से प्रश्नों का जवाब चुनना होगा। इस परीक्षा में सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए कड़े कदम उठाए गए हैं। परीक्षा केंद्रों पर CCTV कैमरे लगाए गए हैं और मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल परीक्षार्थियों की जांच के लिए किया जाएगा।

Bihar Police Exam 2023 Latest News: बिहार पुलिस परीक्षा ताजा जानकारी

इन बड़े परिवर्तनों के बावजूद, हम आपको पूरी तैयारी के लिए हमारे Whatsapp Group में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। यहां आप परीक्षा से संबंधित महत्त्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं और अपने सवालों का समाधान पा सकते हैं। बिहार पुलिस की नई परीक्षा तिथि 28 दिसंबर 2023 से शुरू हो सकती है। आप अपने एडमिट कार्ड को 22 दिसंबर तक ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। इस समय, हम आपको सफल परीक्षा देने के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं और आपको यह सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित करते हैं कि आप नए पैटर्न के साथ तैयारी करें.

Bihar Police New Exam Date: बिहार पुलिस नई परीक्षा तिथि

बिहार सरकार भी अब बहुत तेजी के साथ रुकी हुई भर्तियों को पूरा कराने में लगी हुई है और जैसा कि हम जानते है कि अगले साल चुनाव होने को है और इसलिए जितनी भी भर्तियां रुकी पड़ी है उनको अब सबसे पहले पूरा करवाया जा रहा है और बिहार पुलिस की भर्ती भी उनमें से एक है परिक्षा कैंसल हो जाने के बाद से ही छात्र छात्राओं ने नई परीक्षा तिथि जारी करने की मांग की थी लेकिन अब फिर से CSBC बोर्ड को शुरूआत से सारी तैयारियां करनी होगी जैसे कि फिर से परीक्षा केंद्रों को चिन्हित किया जाना है जोकि बहुत बड़ा काम है।

Bihar Police Admit Card Click Here
Join Whatsapp Group Click Here

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment